सारा अली खान का हुआ अपने एक्स बॉयफ्रेंड से सामना, बीच में ही छोड़ दी अपनी फ्रेंड की फिल्म!

सारा अली खान का हुआ अपने एक्स बॉयफ्रेंड से सामना, बीच में ही छोड़ दी अपनी फ्रेंड की फिल्म!

सारा अली खान और रणवीर सिंह

सारा अली खान को फिल्म इंडस्ट्री में आए अभी कुछ ही महीने बीते हैं लेकिन वो अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। उनकी डेब्यू फिल्म केदारनाथ और सिम्बा बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही है। सारा अली खान हमेशा खुलकर अपनी बात रखती हैं। सारा अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा बनी रहती हैं। सारा का नाम बॉलीवुड में कई स्टार्स के साथ जोड़ा जा रहा है जिनमे से कार्तिक आर्यन नंबर वन के पायदान पर हैं।


कम ही लोगों को पता है कि फिल्मों में आने से पहले सारा का ब्रेकअप हो चुका है। कुछ समय पहले सारा अली खान ने बताया था कि उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहाड़िया का नाम जग जाहिर किया था। वीर पहाड़िया पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। सारा और वीर एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि एक बार फिर सारा का सामना एक्स बॉयफ्रेंड से हो गया।
     
<script type="text/javascript" language="javascript">       var aax_size='300x250';       var aax_pubname = 'adhar0b0-21';       var aax_src='302';     </script>     <script type="text/javascript" language="javascript" src="http://c.amazon-adsystem.com/aax2/assoc.js"></script>
सारा अली खान हाल ही में अपनी फ्रेंड अनन्या पांडे की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं। लेकिन स्क्रीनिंग पर सारा का सामना वीर वीर पहाड़िया से हो गया, जिसके बाद वो अपनी दोस्त अनन्या पांडे को बाय बोलकर निकल गईं।


रिपोर्ट के मुताबिक सारा को ये नहीं मालूम था कि अनन्या पांडे की गेस्ट लिस्ट में कौन-कौन शामिल है। जैसे ही उनका सामना वीर पहाड़िया से हुआ, सारा थोड़ी देर बाद ही इवेंट से निकलकर चली गईं। सारा ने वीर को देखकर हाय तो कहा लेकिन वो ज्यादा देर तक फिर इवेंट में रुकी नहीं।
सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन की मुख्य भूमिका है।

Comments

Popular posts from this blog

रिश्तो की टूटी मर्यादा, सगे भांजे के इश्क में पागल हुई मौसी, और एक दिन ..

पति ने सुहागरात पर पत्नी से पूछा ऐसा सवाल, जवाब सुनकर उड़े पति के होश !